अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर रेडली पाठशाला में लगा सामाजिक जागरूकता शिविर

ByPRIYANKA THAKUR

Mar 8, 2022
Social awareness camp organized in Radley Pathshala on International Women's Day

HNN / श्री रेणुका जी

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बीआरसीसी शिक्षा खंड में सामाजिक जागरूकता शिविर व महिला सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता बीआरसीसी मायाराम शर्मा के द्वारा की गई। जबकि आयोजित कार्यक्रम के मुख्य रिसोर्स पर्सन मेला राम शर्मा रहे। आयोजित कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य बेहतर शिक्षा के लिए समाज के लोगों की भूमिका सुनिश्चित करना था।

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आयोजित इस कार्यक्रम में नई शिक्षा पॉलिसी निपुण भारत कार्यक्रम आदि पर भी विस्तृत रूप से चर्चा की गई। तो वही एसएमसी प्रधान अनुराधा ने कहा कि सरकारी शिक्षा गुणवत्ता परक और उद्देश्य परक होती है। उन्होंने कहा कि स्कूलों में ना केवल छात्रों बल्कि छात्राओं के लिए एक अच्छा शैक्षणिक माहौल बनाया जाए उसको लेकर लगातार प्रयास भी किए जाते हैं।

इस मौके पर केंद्रीय विद्यालय रेडली की छात्र छात्राओं के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया। जिसमें पहाड़ी नाटी, राजस्थानी डांस, देशभक्ति गीतों की बच्चों के द्वारा जबरदस्त प्रस्तुतियां दी गई। सांस्कृतिक कार्यक्रम में श्रुति, कृतिका ,सोनाक्षी, कल्पना, अनुज, सौरव, यश आदि ने अपनी प्रस्तुतियों से उपस्थित लोगों का दिल जीत लिया। आयोजित कार्यक्रम में रामानंद, जितेंद्र, रविंदर तोमर, आशा शर्मा , अरुण आदि शिक्षकों ने मुख्य रूप से हिस्सा लिया।

The short URL is: