अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए सिरमौर की टीम ऊना रवाना

आज किन्नौर के साथ होगा सिरमौर का पहला मुकाबला

HNN/ नाहन

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा बुधवार 31 मई से उना में आयोजित की जा रही इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए जिला सिरमौर की टीम रवाना हो गई है। जिला सिरमौर क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव राजेंद्र बब्बी व लीगल एडवाइजर एडवोकेट वीरेंद्र पाल ने बताया कि राज्य स्तरीय इस प्रतियोगिता में दो पुल बनाए गए हैं।

उन्होंने कहा कि पहले स्टेज में 31 मई से 4 जून तक मुकाबले होंगे। 31 मई को पहला मुकाबला सिरमौर व किन्नौर के बीच संतोषगढ़ में होगा। दूसरा मुकाबला लाहौल स्पीति व चंम्बा के बीच होगा। गुरुवार 1 जून को लीग 1 का मुकाबला चंबा व किन्नौर के बीच जबकि अन्य मुकाबला सिरमौर व लाहौल स्पीति के बीच होगा।

3 जून को लीग 1 के मुकाबले में चंबा व सिरमौर तथा दूसरा मुकाबला में लाहौल स्पीति व किन्नौर की टीमें आपस में भिड़ेगी। जिला सिरमौर क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव राजेंद्र बब्बी व लीगल एडवाइजर वीरेंद्र पाल ने बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए जिला सिरमौर की टीम पूरी तरह से तैयार है।

गौर हो की इंटर डिस्टिक अंडर-19 एक दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता के मुकाबले 31 मई से 16 जून तक चलेंगे। इसमें अलग-अलग लीग में मुकाबले रखे गए हैं। पहले स्टेज में चंबा, लाहौल स्पीति किन्नौर व सिरमौर जिला को रखा गया है जबकि दूसरे स्टेज में शिमला बिलासपुर कुल्लू कांगड़ा व सोलन, मंडी व हमीरपुर की टीमें शामिल है। प्रतियोगिता का सेमी फाइनल 13 जून को होगा जबकि प्रतियोगिता का फाइनल 15 जून को निर्धारित किया गया है।


Posted

in

,

by

Tags: